गले मे तख्ती डालकर रहम की भीख मांग रहे है अपराधी और माफिया- सीएम योगी

गले मे तख्ती डालकर रहम की भीख मांग रहे है अपराधी और माफिया- सीएम योगी
Spread the love

रायबरेली। जिले में पहले चरण में चार मई को निकाय चुनाव होना है। ऐसे में समय कम होने के साथ ही राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जीत हासिल कराने के लिए जोरों से लगी हैं। इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में शहर के जीआईसी मैदान पहुंचे हैं। जीआईसी मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव से संबंधित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  बीते 6 वर्षों में उत्तर प्रदेश के प्रति पूरे देश का नजरिया बदला है। अब उत्तर प्रदेश में ऐसा धर्म चक्र घुमा है कि गरीब, व्यापारी, नौजवान सिर उठाकर चलता है और गुंडा और माफिया गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांगते है।

यह नया उत्तर प्रदेश है।उन्होंने कहा कि पहले माफिया रंगदारी वसूलते थे। बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी। उनके सामने पुलिस लाचार रहती थी। अपराधी जब सडक़ों पर निकलते थे तो सडक़ें खौफ से सुनी हो जाती है थी। आज यह गुंडा माफिया सडक़ें खाली नहीं होने देते। उन्हें पता है कि यदि सडक़ें खाली हुई तो क्या हो जाएगा। आज रंगदारी की वसूली नहीं होती। उन्होंने कहा कि नगरीय क्षेत्र के विकास के लिए तमाम योजनाएं चलाई गई हैं। जिससे नगर क्षेत्र के लोग लाभान्वित हुए हैं। कहीं भ्रष्टाचार नहीं है। आज प्रदेश का नौजवान किसी दूसरे राज्य में जाता है तो गर्व से कहता है कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं। पहले हमारे प्रदेश के नौजवानों को बाहर अपनी पहचान छिपाने पढ़ती थी। आज विकास की योजनाएं जमीन पर नजर आ रही हैं। उन्होंने नगर निकाय के सभी उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार से देश और प्रदेश की सूरत बदली है।

यदि ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी तो नगरीय क्षेत्र का और तेजी से विकास होगा।  मुख्यमंत्री ने नगर पालिका परिषद की पार्टी प्रत्याशी शालिनी कनौजिया सहित सभी निकाय अध्यक्ष प्रत्याशियों को निकाय चुनाव में जिताने की अपील की। इसके पहले जनपद की प्रभारी मंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला, मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, विधायक अदिति सिंह ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। जनसभा का संचालन भाजपा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी ने किया। कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई चूक न हो इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए थे, जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी।

Mankhi Ki Kalam se

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *