शादी की खुशियों के बीच दूल्हा और दूल्हन पक्ष में हुआ विवाद, दुल्हन को घर ले जाने से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा

शादी की खुशियों के बीच दूल्हा और दूल्हन पक्ष में हुआ विवाद, दुल्हन को घर ले जाने से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा
Spread the love

हरिद्वार। उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी में शादी में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। दोनों तरफ से लात-घूंसे चले। रात में मामला शांत होने के बाद दिन में फिर बवाल हो गया। दूल्हा भी लड़ाई में कूद पड़ा। पुलिस ने दूल्हा और उसके भाई सहित तीन युवकों को गिरफ्तार कर तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया। पार्टी से पहले दूल्हे के हवालात पहुंचने से शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

पुलिस के मुताबिक खड़खड़ी क्षेत्र के ही हिल बाईपास निवासी प्रिंस यादव की बरात आई थी। इसी बीच दूल्हा-दुल्हन पक्ष के युवकों में किसी बात को लेकर पहले कहासुनी हुई। फिर देखते ही देखते दोनों में लात-घूंसे चले। रात में ही मेहमानों और जिम्मेदारों ने दोनों पक्षों के लोगों को शांत करा दिया। शादी के बाद फिर बृहस्पतिवार की सुबह फिर से दोनों पक्ष के युवक भिड़ पड़े। दोनों पक्षों के बीच इस विवाद में दूल्हा भी कूद गया।

मारपीट की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस ने दूल्हा प्रिंस यादव सहित दोनों पक्षों के तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसआई अनिल चौहान ने बताया, प्रिंस यादव उसके भाई विपिन यादव, हर्ष गोस्वामी निवासीगण खड़खड़ी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

Mankhi Ki Kalam se

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *