यमकेश्वर ब्रेकिंग : राफ्टिंग कैंप के दो संचालकों के बीच हुए विवाद में एक कैंप कर्मचारी को उतारा मौत के घाट

Spread the love

यमकेश्वर।  गर्मी के मौसम में बाहर से आने वाले टूरिस्ट  कैंप और राफ्टिंग के लिए ऋषिकेश क्षेत्र  के आसपास सभी कैंप और राफ्टिंग इस समय पूरी तरह गुलजार हैं। भारी तादाद में आने वाले टूरिस्ट के कारण कई बार विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है । ऐसे ही वाक्य में दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के तीन लोगों ने कैंप कर्मचारी की हत्या कर दी।  शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत घट्टूगाड़ में स्थित दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष के तीन लोगों ने कैंप कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। घट्टूगाड़ यमकेश्वर प्रखंड जिला पौड़ी गढ़वाल स्थित शिवालिक कैंप में बीती मध्यरात्रि करीब 12:30 बजे यह घटना हुई। लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुवंर ने बताया कि घट्टूगाड़ में गब्बर सिंह का शिवालिक नाम से कैंप है। शिवालिक कैंप संचालक का बगल में ही स्थित एकलव्य कैंप संचालक के बीच विवाद हो गया।

आरोप है कि एकलव्य कैंप के लोग शिवालिक कैंप में आ गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी ने आपत्ति जताई। इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। एकलव्य कैंप के कर्मचारियों ने धारदार हथियार से शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

Mankhi Ki Kalam se

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *