जिस घर में बेटी के जन्मदिन की मनाई जानी थी खुशी वहां पसरा सन्नाटा, हंसती-मुस्कुराती रहने वाली अंकिता भंडारी का आज है जन्मदिन

जिस घर में बेटी के जन्मदिन की मनाई जानी थी खुशी वहां पसरा सन्नाटा, हंसती-मुस्कुराती रहने वाली अंकिता भंडारी का आज है जन्मदिन
Spread the love

पौड़ी। जिस घर में आज बेटी के जन्मदिन की खुशी मनाई जानी थी, वहां आज सन्नाटा पसरा है। हर पल हंसती-मुस्कुराती रहने वाली अंकिता भंडारी का आज 11 नवंबर को जन्मदिन है, लेकिन बेटी के जन्मदिन के दिन पूरे परिवार की आंखों में आंसू हैं। जन्मदिन के साथ ही आज परिजनों के लिए एक और खास दिन है। अंकिता के गुनहगारों के साथ क्या होगा, इसका फैसला भी आज होगा। पौड़ी गढ़वाल निवासी आशुतोष नेगी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर आज नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। परिजनों का कहना है कि अगर आज अंकिता को न्याय मिला तो यही उसके जन्मदिन का तोहफा होगा।

पौड़ी गढ़वाल निवासी आशुतोष नेगी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी हत्याकांड के सुबूत विधायक रेनू बिष्ट के निर्देश पर वनअंतरा रिजॉर्ट में बुलडोजर चलवाकर नष्ट कर दिए गए हैं। रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शिनिस्ट रही अंकिता के कमरे से चादर तक गायब कर दी गई। याची ने इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग की थी।अंकिता हत्याकांड मामले में पुलिस ने पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पौड़ी जिले के यमकेश्वर में वनंत्रा रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी (19) रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्य करती थी। 18 की रात वह अचानक लापता हो गई तो उसकी तलाश शुरू हुई। अंकिता की गुमशुदगी के मामले में 23 सितंबर को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात स्वीकारी। आरोपियों की निशानदेही पर ही अंकिता का शव 24 सिंतबर को एक नहर से बरामद किया गया था।

Mankhi Ki Kalam se

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *